शुक्रवार, 20 मार्च 2020

मुरादाबाद की साहित्यकार रश्मि प्रभाकर की मां सरस्वती वंदना -- मां तेरे वंदन को मैं शत शत नमन अर्पित करूंगी ....



🎤✍️ रश्मि प्रभाकर
10/184 फेज़ 2, बुद्धि विहार, आवास विकास, मुरादाबाद 244001
उत्तर प्रदेश, भारत
फोन नं. 9897548736

18 टिप्‍पणियां:

  1. उत्तर
    1. इस ब्लॉग को फॉलो भी कीजिये । इसके लिए ब्लॉग के दाहिने ओर फॉलोवर्स में फोटोज के नीचे नीले रंग से लिखे फॉलो पर क्लिक कीजिए ,एक पेज खुलेगा इस पर नारंगी रंग से लिखे फॉलो पर क्लिक कर दीजिए ।

      हटाएं
  2. उत्तर
    1. इस ब्लॉग को फॉलो भी कीजिये । इसके लिए ब्लॉग के दाहिने ओर फॉलोवर्स में फोटोज के नीचे नीले रंग से लिखे फॉलो पर क्लिक कीजिए ,एक पेज खुलेगा इस पर नारंगी रंग से लिखे फॉलो पर क्लिक कर दीजिए ।

      हटाएं
  3. रश्मि मैम जी बहुत-बहुत बधाई मां सरस्वती से मेरी प्रार्थना है कि आपको भारतीय राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित होने का अवसर प्राप्त हो मेरी दिल से अल्लाह पाक से दुआ है कि मैं अपनी जिंदगी में आपको राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित होते हुए देखूं जिस दिन आप की रचना /काव्य-पाठ राष्ट्रीय स्तर पर आपको सम्मान दिलाएगा उस दिन सबसे ज्यादा खुशी मुझे होगी क्योंकि आपने मेरे लिए बहुत कुछ किया है मैं आपको दुआ के माध्यम से आगे तरक्की करते हुए देखूं बस यही मेरी कामना है आप हमेशा खुश रहें🙏

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. परमपिता परमेश्वर आपकी दुआ जरूर स्वीकार करेगा । आपका ह्रदय से बहुत बहुत धन्यवाद ।

      हटाएं
  4. रश्मि मैम जी मैं आपकी fan नंबर वन हु

    जवाब देंहटाएं
  5. बहुत प्यारी आवाज में सरस्वती वंदना 👌👌

    जवाब देंहटाएं
  6. बहुत सुन्दर वंदना। हार्दिक अभिनन्दन।

    जवाब देंहटाएं
  7. बहन रश्मि जी की सभी प्रस्तुतियाँ सुंदर व कर्णप्रिय हैं।

    जवाब देंहटाएं